Motivation logo

100+ Best shayari to impress a girl in Hindi

100+ Best shayari to impress a girl in Hindi

By onlinestatusquotesPublished 2 years ago 9 min read
Like

**100+ Best shayari to impress a girl in Hindi**

***Here are 100+ Best shayari to impress a girl in Hindi***

* भरोसा रखना मेरी वफाओं पर

दिल में बसा कर हम किसी को भूलते नहीं

* प्यार वो है जिसमे किसी के मिलने की उम्मीद नहीं

फिर भी इंतज़ार उसका है।

* मेरी हर ख़ुशी हर बात तेरी है ,

सांसो में छुपी ये हयात तेरी है।

* देख कर आपकी प्यारी सूरत ,

मरे हुए फूल भी खिलजाते है।

* सुनो बाबू आप मेरा सिर्फ दिल संभाल लो,

दुनिया को मैं संभाल लूंगा।

* यूँ तो मेरी रूह तलाक को छू चुके हो ,

तुम फिर भी माथे को चूमो तो सुकून मिलता है।

* आदत सी होगयी है अब तो तुम्हे देखने की ,

अब इसे प्यार कहते हैं या पागलपन मुझे नहीं पता।

* बस इतने करीब रहो,

अगर बात न भी हो तो भी दुरी न लगे।

* शुक्रिया तुमने एक रोते हुए चेहरे को हसना सीखा दिए।

* तुमने मुझे जीना सीखा दिआ।

* जो उसके देखने से आ जाती है मुँह पे रौनक ,

तोह वह कहते है बीमार का हाल अच्छा है।

* हसरत है तुम्हे पाने की ,

और कोई ख्वाहिश नहीं इस दीवाने की।

* दिल में बसी है एक प्यारी सी तस्वीर तुम्हारी जिसपे लिखा है के मैं तुम्हे कितना प्यार करता हूँ।

* सफर वही तक है जहा तक तुम हो ,

नज़र वही तक जहा तक तुम हो।

* हज़ारो फूल देखे हैं इस गुलशन में मगर ,

खुशबू वही है तक है जहा तक तुम हो।

* उसकी नज़रो में कमाल की खासियत है ,

मैं नाराज़ रहता हूँ, फिर भी मुस्कराहट आजाती है।

* हर चीज़ हद में अच्छी लगती हैं ,

बस तुम हो जो बे हद अच्छी लगते हो।

* मुझे खुद नहीं पता मैं कोन हूँ ,

आप का प्यार ही मेरी पहचान है।

* आपकी याद ही मेरी जान है ,

शायद इस हकीकत से आप अनजान है।

* रूठने का हक़ आप रखते हैं ,

तो मानाने की चाहत हम रखते हैं।

* आपकी होठो पे मुस्कराहट बानी रहे ,

यह ही दुआ रब से हम रोज़ करते रहतें हैं।

* जान प्यारी हैं

पर वो जान से भी प्यारी है।

* जुल्फे बंधा मत करो ,

हवाएं नाराज़ रहती हैं।

* तू मुस्कुराती रह इसी तरह में तेरा जी भर के दीदार करूँगा ,

तू प्यार से भले ही इंकार कर मैं तुझे ही प्यार करूँगा।

* अगर मैं हद से गुज़र जाऊ तो माफ़ करना ,

तेरे दिल में उतर जाऊ तो मुझे माफ़ करना।

* ऐसा पहली बार है सत्र अधरेह सालो में ,

दिन रात डूबा हूँ सिर्फ तुम्हारे ही ख्यालों में।

* तुम्हे पाने की लिए कुछ भी कर सकते हूँ ,

तेरे प्यार में जी और मर भी सकता हूँ ,

* ज़िन्दगी के हर मोड़ पर तुम साथ रहना ,

चाहे दूर रहना पर हमेशा दिल के पास रहना।

* तेरी लवली आँखों में मुझपे ऐसा इफ़ेक्ट किये ,

के दिल ने सबको छोड़ के तुझको ही सेलेक्ट किया।

* तुम मुझे सताओ , मुझे रुलाओ पर मुझसे दूर न जाओ।

मुझपे तुमसे मोहोबत्त है।

* तेरी धड़कन ही ज़िन्दगी का किस्सा है मेरा ,

तू ज़िन्दगी के एक अहम् हिस्सा हूँ मेरा।

* पीने से हर चूका था मैं तौबा मगर जानेमन ,

तेरे होठो का रंग देख कर नियत बदल गयी।

* ओ ज़ालिम ज़िन्दगी तू हमे सोच ले तो ख़ामोशी तेरी हम पढ़ लेंगे,

तू एक कदम तो बढ़ा बाकी का सफर हम कर लेंगे।

* जीना है इस ज़िन्दगी के ,

जब तक तू साथ है।

* जिस्म से एक होना मोहोब्बत है ,

रूह से एक होना एबदत है।

* नीलम होना मंजूर है मेरी रूह को तेरे इश्क़ में ,

वरना इस जिस्म की बोली तो बाजार में कोई भी लगा देगा।

* ज़िन्दगी आप के लिए मौत मेरे लिए ,

ख़ुशी आपके लिए , ग़म मेरे लिए।

* महफ़िल आपके लिए , तन्हाई मेरे लिए ,

सबकुछ आपके लिए और आप मेरे लिए।

* मैं बस इतना जानता हूँ के अब आप मेरे सब कुछ हो ,

मेरी प्यारी दुनिया बस आप ही हो।

* तुम्हारी आवाज मेरे लिए मेरे उस पसंदीदा सांग की तरह है ,

जिसे सुनते ही मेरे दिल में घंटिया बजनी शुरू होजाती है।

* तुम दूर होकर भी कितनी अच्छी लगती हो ,

न जाने पास हो कर कितनी अच्छी लगती है।

* बोला न बस ख़ास नहीं हो तुम , हमारे लिए जान हो तुम।

* झूठ कहु तो सब कुछ पास है मेरे ,

सच कहूं तो तेरे सिवा कुछ भी ख़ास नहीं।

* अपना ख्याल रखा करो मेरी जान,

अपने लिए न सही मेरे लिए हे रख लिया करो।

* तुम सिर्फ मेरी हो और तुम पर सिर्फ मेरा और मेरा हक़ है।

* मुझे उस जगह से भी मोहोब्बत होजाती है

जहा बैठ कर एक बार तुम्हे सोच लेता हूँ।

* कुछ लोग दिल पर कुछ ऐसा असर कर जाते हैं ,

मिलते हैं दो पल के लिए और ज़िन्दगी भर के लिए दिल पे असर कर जाते हैं।

* नसीब से मिलते हैं वो चाहने वाले

और वो नसीब खुदा ने मुझे दिया है।

* तुमसे कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है ,

तुम जान हो मेरी तुम्हे मालूम नहीं है।

* तेरी आवाज़ मेरी ज़रूरत

तेरी मोहोब्बत मेरी अदा !

* प्यार की बीमारी है

सुबह शाम और दोपहर ज़रूरत तुम्हारी है।

* बस एक ही शक़्स मेरे दिल की जोड़ है

न उसके अलावा कोई चाहिए न उसके जैसा।

* पसंद है उसका मुझे प्यार से मनाना ,

इसलिए अच्छा लगता है बात बात पर रूठ जाना।

* मुझे तुमसे ये कहना है

के मुझे तेरी बाहों में हमेशा रहना है।

* कहा मिलेगा इतना सुकून इन रातों में ,

जितना सुकून मिलता है तेरी बातों में।

* मेरी ज़िन्दगी का खूबसूरत एहसास हो तुम ,

तुम्हारी कसम मेरी जान भोत ख़ास हो तुम।

* मेरी वाली थोड़ी ज़िद्दी है

पर जैसी भी है मेरी ज़िन्दगी है।

* रिश्ते जब मज़बूत होते हैं ,

तो बिना कुछ कहे महसूस होते हैं।

* अगर करोगे तलाश तो कोई मिल जाएगा ,

पर कोन तुम्हे मेरी तरह चाहेगा।

* तुम्हे हक़ है अपनी ज़िन्दगी जैसे चाहे जियो तुम,

बस जरा एक पल के लिए सोच लेना के मेरी ज़िन्दगी हो तुम।

* कौन मिलाये उनकी आँखों से आँखे ,

सुना है वो आँखों से अपना बना लेते हैं।

* काश वो पल वही थम जाये ,

जब वह मुझे बाँहों से लग जाये।

* नज़र आने वाले ज़ख्म तो सब देख लेते हैं ,

कोई ऐसी आँखे लाओ जो छुपे हुए ज़ख्म भी देखें।

* रह न पाओगी भुला के देख लो ,

यकीं न आये तो आज़मा के देख लो।

* कोई समझाए भी और समझे भी ,

ऐसी ही शक्श की तलाश हैं।

* तेरे खाये हुए सर की झूठी कसमें ,

अक्सर मुझे बीमार रखती हैं।

* ख्याल रकह करो अपना

मेरे पास तुम जैसा और कोई नहीं।

* मेरे सब्र को तलाश है उस घडी का ,

जिस रोज़ तुम पर सिर्फ मेरा हक़ होगा।

* एक तुझको सुन्ना है ज़ीनत है मेरी ,

मैं काजल और झुमको का क्या करूँ बता।

* अगर दूरियों से फर्क न पड़े तो समझ जाना ,

बहोत नज़दीक हो तुम।

* अच्छा लगता है खुदको तुझमे खोना ,

तुम से शुरू होकर तुमसे ही ख़तम होना।

* गम पड़ी हैं सब इत्र की शीशियां ,

एक अहसास तुम्हारा न जाने कितनो पर भारी।

* जब ठिकाना तुम हो ,

तो खुशियां दुनिया में और कहा ढूंढे।

* काश मोहोबत्त में भी चुनाव होते ,

गजब का भाषण देते तुम्हे पाने के लिए।

* इश्क़ न सही , फ़िक्र है ,

तू न सही तेरा ज़िक्र है।

* हलकी हलकी सी हसी , साफ़ इशारा भी नहीं ,

जान भी ले गए और जान से मारा भी नहीं।

* बात करने के लिए तो बहोत सारे लोग हैं ,

लेकिन इंतज़ार सिर्फ तुम्हारा रहता है।

* आँखें बंद करके महसूस करने के अलावा ,

मेरे पास मिलने का कोई दूसरा रास्ता नहीं हैं।

* जिस तरह से चाहा है मैं तुझे ,

कोई और चाहे तो भूल जाना मुझे।

* खुद को किसी की अमानत समझ कर ,

हर लम्हे वफादार रहता ही इश्क़ है।

* हर परेशानी में सबसे पहले ,

तुझसे बात करने को दिल करता हैं।

* मई मोहलत ही नहीं दूंगा उसको बिछड़ जाने की ,

ज़िन्दगी भर बाहों में लगाए रख लूंगा।

* तोड़ कर अपने उन सभी सातों फेरो के वचनो को मुझे कभी न छोड़ने का पहला वडा निभाओगे क्या।

* तुमको महसूस करना है इश्क़ है ,

छू कर तो मैंने उस खुदा को भी नहीं देखा।

* तुमसे दूर रहने की हिम्मत नहीं मुझमे ,

पास राहु ऐसा नसीब नहीं मेरा।

* न जाने किसके नसीब में लिखे होंगे तुम ,

मगर एक सच ये भी है के उमीदवार मैं भी हूँ।

* आज थोड़ा प्यार जाता दूँ क्या ,

तुम मेरे हो सबको बता दूँ क्या।

* माना की हमे सलीका नहीं इश्क़ का ,

तुमने भी हर बार इशारे नहीं समझे।

* बोहोत ज्यादा दूरियां है हम दोनों के बीच ,

पर सबसे ज्यादा कोई करीब नहीं मेरे।

* हम नाराज़ समझ रहे थे ,

मगर वो तंग आ गए थे हमसे।

* क्या तुम पहली नज़र की मोहोब्बत पर यकीन रखते यो ,

या मैं दोबारा गुज़रु सामने से।

* चलो आज वो रिश्ता बनाते हैं ,

जिसमे एक दूसरे को रिंग पहनते हो।

* जो पूरा हो तेरे होने से ,

मैं वो अधूरा ख्वाब हूँ जाना।

* तुम जाना हाथ मेरा थाम के देखो तो सही ,

लोग जल जाएंगे महफ़िल में चिराग की तरह।

* वो देखो चाँद कितना हसीं है ,

उससे भी ज़्यादा हसीं हो तुम लोग।

* मेरी आम सी ज़िन्दगी में ,

बोहोत ख़ास हो तुम।

* तू जब सामने आता है

मेरा या दिल बेकार हो जाता है ,

अब ये दिल भी तेरा

ये जान भी तेरी।

* आपकी खुशियों को ठिकाने तो बोहोत हैं मेरे जान ,

लेकिन हमारी बेचैनियों की वजह सिर्फ आप हो।

* मेहरम की मोहोबत्त मिलना भी ,

अल्लाह की बोहोत भारी नियमत है।

* तुम दुआ का वक़्त ज़रा मुझसे बुला लेना ,

दोनों मिल कर एक दूसरे को मांग लेंगे।

Read more

quotes
Like

About the Creator

Reader insights

Be the first to share your insights about this piece.

How does it work?

Add your insights

Comments

There are no comments for this story

Be the first to respond and start the conversation.

Sign in to comment

    Find us on social media

    Miscellaneous links

    • Explore
    • Contact
    • Privacy Policy
    • Terms of Use
    • Support

    © 2024 Creatd, Inc. All Rights Reserved.